अश्विन पर बोले मांजरेकर- मैं ऐसे खिलाड़ी को टी20 टीम में नहीं लेता

Spread the love


Sanjay Manjrekar on Ashwin: दिल्ली कैपिटल्स (DC) के स्टार स्पिनर आर अश्विन (R Ashwin) के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 14वां सीजन कुछ खास नहीं रहा. इस सीजन में उन्होंने 13 मैच खेले और सिर्फ 7 विकेट चटकाए. बुधवार को क्वालीफायर-2 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने अश्विन की गेंद पर सिक्स जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाई. इसके साथ ही दिल्ली का आईपीएल की ट्रॉफी जीतने का सपना भी टूट गया. अश्विन के प्रदर्शन पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर भड़क गए हैं. उन्होंने कहा कि वह अश्विन जैसे खिलाड़ी को टी20 टीम में नहीं लेते. 

बता दें कि केकेआर को आखिरी ओवर में जीत के लिए 7 रन चाहिए थे. अश्विन ने ओवर की शुरुआत शानदार ढंग से की. उन्होंने शाकिब अल हसन और सुनील नरेन को लगातार गेंदों में आउट किया. लेकिन उन्होंने राहुल त्रिपाठी को ऑफ स्टंप के बाहर गेंद फेंकी, जिसे केकेआर के इस बल्लेबाज ने लॉन्ग ऑफ के ऊपर से सिक्स जड़ दिया. अश्विन ने इस मैच में अच्छी गेंदबाजी की थी. लेकिन एक खराब गेंद ने दिल्ली को फाइनल से बाहर कर दिया. 

‘अश्विन के बारे में बहुत बात होती है’

मांजरेकर ने कहा, ‘अश्विन के बारे में बहुत बात होती है. वह टी20 के गेंदबाज नहीं हैं. अगर आप उन्हें बदलना चाहेंगे तो मुझे नहीं लगता ऐसा होगा क्योंकि पिछले सात साल से वो ऐसे हैं. वह टेस्ट फॉर्मेट के शानदार गेंदबाज हैं.’ मांजरेकर ने आगे कहा कि अश्विन तीनों फॉर्मेट में एक ही तरह से गेंदबाजी करते हैं. उन्होंने ये भी कहा वह टीम में युजवेंद्र चहल या वरुण चक्रवर्ती को टर्न लेती विकेट पर टीम में लेते. संजय मांजरेकर ने कहा कि हो सकता है कि फ्रेंचाइजी अश्विन को अपनी टीम में लेने में रूचि नहीं दिखाएं. वह टी20 में विकेटटेकर नहीं रहे हैं. मुझे नहीं लगता है रन रोकने के लिए उनको टीम में लिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- 

T20 World Cup: Babar Azam के बड़े सपने, भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले दिया ये बयान

IPL 2021 CSK in Final: धोनी की कप्तानी का IPL में है दबदबा, फाइनल में बनाएंगे अनोखा रिकॉर्ड

About Subhash Kumar 6574 Articles
मै अभी वर्तमान में एक फार्मासिस्ट हूं और साथ साथ एक ब्लॉगर भी हूं मै उत्तर प्रदेश में ललितपुर जिले का रहने वाला हूं और मैंने अपनी स्नातक की पढ़ाई बुंदेलखंड विश्वविद्यालय से पूरी की है स्नातक की पढ़ाई में मैने B.sc ( Biotechnology) की है और उसके बाद मैने (Homoeopathic pharmacy) ललितपुर पैरामेडीकल इंस्टिट्यूट से की हुई हैं 🙂🙂🙂

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*