ब्रेट ली ने बांधे राहुल की तारीफों के पुल, टीम इंडिया को लेकर भी कही बड़ी बात

Spread the love


ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee) का मानना है कि भारत (Team India) को फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) को टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में पारी का ‘स्तंभ’ बनाना चाहिए जिससे कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पर से दबाव कम होगा. ली का मानना है कि 2007 की चैम्पियन भारतीय टीम खिताब की प्रबल दावेदार होगी. भारत को 24 अक्टूबर को पहले मैच में पाकिस्तान से खेलना है. 

ली ने ‘फॉक्स स्पोटर्स डॉट कॉम डॉट एयू’ से कहा कि इंग्लैंड की टीम अपने अनुभव के दम पर हमेशा बड़ा खतरा होती है लेकिन मेरी नजर में भारत खिताब का प्रबल दावेदार है. उन्होंने कहा, ‘इंडियन प्रीमियर लीग के कारण भारत के पास कई युवा खिलाड़ी हैं. इनमें तेज गेंदबाज भी है और भारत का शीर्षक्रम लाजवाब है. 

‘वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बना सकते हैं राहुल’

ब्रेट ली ने कहा कि विश्व कप में राहुल सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज को सकते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि राहुल सबसे ज्यादा रन बनाएंगे. आईपीएल में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा. भारत को चाहिए कि राहुल को बल्लेबाजी की धुरी बनाए क्योंकि इससे कोहली पर से दबाव कम होगा. इससे कोहली अपना स्वाभाविक खेल दिखा सकेंगे. शायद यह बतौर कप्तान कोहली का आखिरी टूर्नामेंट हो तो वह अच्छा प्रदर्शन जरूर करना चाहेगा.

उन्होंने यह भी कहा कि सूर्यकुमार यादव भारत के अगले स्टार साबित होंगे. मुझे लगता है कि सूर्यकुमार यादव अगला सितारा होगा. ली ने यह भी कहा कि ऑस्ट्रेलिया ने सर्वश्रेष्ठ टीम चुनी है और वह भारत के लिए चुनौती हो सकती है. भारत और ऑस्ट्रेलिया दुबई में 20 अक्टूबर को अभ्यास मैच खेलेंगे. 

ये भी पढ़ें- 

Sanjay Manjrekar on Ashwin: अश्विन पर बोले मांजरेकर- मैं ऐसे खिलाड़ी को टी20 टीम में नहीं लेता

IPL 2021: बल्लेबाजी में फ्लॉप, लेकिन कप्तानी में चमके KKR के कप्तान, जानिए कैसा रहा मोर्गन का प्रदर्शन

About Subhash Kumar 6573 Articles
मै अभी वर्तमान में एक फार्मासिस्ट हूं और साथ साथ एक ब्लॉगर भी हूं मै उत्तर प्रदेश में ललितपुर जिले का रहने वाला हूं और मैंने अपनी स्नातक की पढ़ाई बुंदेलखंड विश्वविद्यालय से पूरी की है स्नातक की पढ़ाई में मैने B.sc ( Biotechnology) की है और उसके बाद मैने (Homoeopathic pharmacy) ललितपुर पैरामेडीकल इंस्टिट्यूट से की हुई हैं 🙂🙂🙂

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*