Team India के दिग्गज खिलाड़ी होंगे ‘बाहर’! IPL-14 के स्टार्स को मिल सकता है मौका

Spread the love


Team India News: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के बाद टीम इंडिया (Team India) न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज खेलेगी. इस सीरीज के लिए टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को इस सीरीज में मौका दिया जा सकता है. 

भारतीय टीम को 17, 19 और 21 नवंबर को जयपुर, रांची और कोलकाता में न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 टी20 मुकाबले खेलने हैं. इसके बाद कानपुर (25 नवंबर से) और मुंबई (3 दिसंबर से) में दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे. कप्तान विराट कोहली, उप कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जून में साउथैम्पटन में वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के शुरू होने के बाद से ही बायो-बबल में रह रहे हैं. 

सीनियर खिलाड़ियों को मिल सकता है आराम 

चयन समिति में इन घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले सूत्र ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा कि ज्यादातर भारतीय खिलाड़ी पिछले 4 महीनों में लगातार बायो-बबल में रहे हैं. संभावना है कि टी20 वर्ल्ड कप के बाद आप चाहोगे कि वे विश्राम लेकर दिसंबर के अंत में शुरू होने वाले दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले तरोताजा हो जाएं.

यह पहले से ही तय है कि कोहली, बुमराह और मोहम्मद शमी जैसे खिलाड़ियों को विश्राम दिया जाएगा. यहां तक कि रोहित शर्मा भी इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के बाद से लगातार खेल रहे हैं. उन्हें भी विश्राम की जरूरत होगी, लेकिन विराट कोहली के टी20 कप्तानी पद से हटने के बाद यह देखना होगा कि वर्कलोड मैनेजमेंट इस स्थिति से कैसे निपटता है. माना जा रहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में ऋतुराज गायकवाड़, हर्षल पटेल, आवेश खान और वेंकटेश अय्यर को मौका मिल सकता है.

ये भी पढ़ें- 

Sanjay Manjrekar on Ashwin: अश्विन पर बोले मांजरेकर- मैं ऐसे खिलाड़ी को टी20 टीम में नहीं लेता

IPL 2021: बल्लेबाजी में फ्लॉप, लेकिन कप्तानी में चमके KKR के कप्तान, जानिए कैसा रहा मोर्गन का प्रदर्शन

About Subhash Kumar 6571 Articles
मै अभी वर्तमान में एक फार्मासिस्ट हूं और साथ साथ एक ब्लॉगर भी हूं मै उत्तर प्रदेश में ललितपुर जिले का रहने वाला हूं और मैंने अपनी स्नातक की पढ़ाई बुंदेलखंड विश्वविद्यालय से पूरी की है स्नातक की पढ़ाई में मैने B.sc ( Biotechnology) की है और उसके बाद मैने (Homoeopathic pharmacy) ललितपुर पैरामेडीकल इंस्टिट्यूट से की हुई हैं 🙂🙂🙂

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*